बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया रिलीज की तारीख PUBG गेमर के लिए बुरी खबर समाचार

यह याद किया जा सकता है कि भारत सरकार ने सितंबर 2020 में सुरक्षा और गोपनीयता की चिंताओं के कारण PUBG मोबाइल इंडिया पर प्रतिबंध लगा दिया था।



बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया, PUBG मोबाइल इंडिया का भारतीय संस्करण, इन दिनों बहुत सारी खबरें पैदा कर रहा है, और यह कहना सुरक्षित है कि लाखों PUBG मोबाइल इंडिया प्रशंसक इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

PUBG मोबाइल इंडिया के प्रशंसक इस बात से अनजान हैं कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की नई गोपनीयता नीति उन्हें निराश करेगी, क्योंकि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की सेवा की शर्तें और गोपनीयता नीति, PUBG मोबाइल इंडिया से भिन्न हैं। यह पता चला है कि भारत में बैटलग्राउंड मोबाइल के डेवलपर्स, क्राफ्टन, नीतियों के साथ नया गेम लॉन्च करेंगे जो अब मौजूदा गेम का समर्थन नहीं करेंगे।



यह याद किया जा सकता है कि भारत सरकार ने सितंबर 2020 में सुरक्षा और गोपनीयता की चिंताओं के कारण PUBG मोबाइल इंडिया पर प्रतिबंध लगा दिया था। भारत सरकार के सुरक्षा और गोपनीयता नियमों का समर्थन करने वाली नीतियों के साथ बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का समर्थन करने के क्राफ्टन के निर्णय का यह प्राथमिक कारण है।

Post a Comment

0 Comments