Sexy! Mouni Roy Sets The Temperature Soaring, Flaunts Bombshell Body In Cut Out Dress, Hot Photos Go Viral!

 Sexy! Mouni Roy Sets The Temperature Soaring, Flaunts Bombshell Body In Cut Out Dress, Hot Photos Go Viral!

मौनी रॉय ने प्रशंसकों को अचंभित कर दिया है, क्योंकि उन्होंने शानदार कट-आउट ड्रेस में अपनी धमाकेदार बॉडी दिखाते हुए शानदार तस्वीरों की एक श्रृंखला के साथ तापमान बढ़ा दिया है। तस्वीरें तेजी से वायरल हो गईं। यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. मौनी अक्सर अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं

मौनी रॉय ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और बेहद हॉट लग रही हैं। फैंस कमेंट सेक्शन में दिल वाले इमोजी डाल रहे हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पूल दिवस की आकर्षक तस्वीरों का एक बंडल डाला। सफेद स्विमसूट में मौनी बेहद हॉट लग रही थीं। पूल के अंदर आराम करते हुए उसने अपने कर्व्स और परफेक्ट जॉलाइन को दिखाया। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मेरे सारे सपने मेरे अपने थे; मैंने उनका हिसाब किसी को नहीं दिया; जब मैं नाराज़ होता था तो वे मेरी शरणस्थली होते थे, जब मैं आज़ाद होता था तो मेरी सबसे प्रिय खुशी...।"

एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से टेलीविजन पर डेब्यू करने के बाद से मौनी रॉय ने एक लंबा सफर तय किया है। नागिन में अभिनय के बाद वह एक लोकप्रिय नाम बन गईं। मौनी ने 2018 में अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया। पिछले साल मौनी को अयान मुखर्जी की मैग्नम ओपस, ब्रह्मास्त्र में देखा गया था। हाल ही में उन्हें जुबिन नौटियाल के साथ 'दोतारा' नाम के म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया था। मौनी रॉय आखिरी बार वेब सीरीज सुल्तान ऑफ दिल्ली में नजर आई थीं।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, मौनी ने साझा किया कि यह दिल्ली के सुल्तान और ब्रह्मास्त्र जैसी परियोजनाएं हैं जिन्होंने एक अभिनेता के रूप में उनके बारे में लोगों की धारणा बदल दी। “ब्रह्मास्त्र बिल्कुल अलग था। जब आप गोल्ड, रॉ और मेड इन चाइना देखते हैं, तो मैंने बहुत ही भारतीय किरदार निभाए थे। शायद नागिन और सती के बाद लोग मुझे केवल 'साड़ी पहने भारतीय किरदार' के रूप में ही देख सकें। तो, मिलन सर ने मुझे इस कैबरे डांसर नयनतारा के रूप में सोचा, उस समय जब ब्रह्मास्त्र भी रिलीज़ नहीं हुई थी। मुझे लगता है कि एक अभिनेता बनने के लिए यह एक रोमांचक समय है जहां निर्माता आपको विभिन्न भूमिकाओं में देख सकते हैं। इतने बड़े-बड़े पार्ट लिखे जा रहे हैं. मैं वास्तव में भाग्यशाली महसूस करती हूं कि मुझे इन भूमिकाओं की पेशकश की गई और मैं इन्हें स्क्रीन पर निभा सकूंगी,'' उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस को बताया।


Post a Comment

0 Comments