Inappropriate Conduct: 50-Year-Old Sentenced To 3 Years For Inappropriately Touching Girl!

 Inappropriate Conduct: 50-Year-Old Sentenced To 3 Years For Inappropriately Touching Girl!

एक 50 वर्षीय व्यक्ति को अपने 13 वर्षीय पड़ोसी को परेशान करने के आरोप में एक विशेष पोक्सो अदालत ने तीन साल कैद की सजा सुनाई है। अदालत ने कहा कि व्यक्ति की हरकतें, जिसमें लड़की के नितंबों को छूना और अनुचित टिप्पणियां करना शामिल था, स्पष्ट रूप से यौन उत्पीड़न करने के उसके इरादे का संकेत देती है। न्यायाधीश ने यह भी कहा कि यह सुझाव देने के लिए कोई सबूत नहीं है कि पीड़ित के पास झूठी रिपोर्ट करने का कोई कारण था या पानी की आपूर्ति पर विवाद के कारण आरोपी को झूठा फंसाया गया था।

मुंबई: एक विशेष पोक्सो अदालत ने कहा कि किसी लड़की के नितंबों को छूना और "तुम बहुत सेक्सी हो, मुझे तुम्हें दूर ले जाने का मन कर रहा है" जैसे शब्द कहने से पता चलता है कि आरोपी ने केवल यौन उत्पीड़न के इरादे से यह कृत्य किया था। 2016 में अपने 13 वर्षीय पड़ोसी को परेशान करने के लिए एक 50 वर्षीय व्यक्ति को दोषी ठहराया और तीन साल कारावास की सजा सुनाई।

जज ने कहा कि आरोपी ऐसा कोई सबूत नहीं लाया जिससे पता चले कि पीड़ित और उसके परिवार के बीच कोई विवाद था. न्यायाधीश ने कहा, "पीड़ित के पास उसके खिलाफ झूठी रिपोर्ट दर्ज कराने का कोई कारण नहीं दिखता। इस बात का कोई सबूत भी नहीं है कि पुलिस अधिकारी के पास इस तरह के अपराध के लिए उस पर मुकदमा चलाने का कोई कारण था।"

नाबालिग ने अदालत के समक्ष गवाही दी और कहा कि वह अपनी दादी और चाचा के साथ शहर में रहती थी। उसने कहा कि एफआईआर दर्ज होने से एक महीने पहले, जब वह ट्यूशन के लिए जाती थी तो आरोपी उसका पीछा करता था। वह उसके नितंबों को छूता था और गालों पर चूमता था। उसने अपनी नानी को आरोपी के आचरण के बारे में बताया, लेकिन महिला ने उस पर भरोसा नहीं किया क्योंकि आरोपी का परिवार उसके बहुत करीब था।

इसके बाद उसने अपने मायके वालों को आरोपी के आचरण के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि उन्होंने आरोपी से बात की, लेकिन उसके व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया। वह उससे कहता था कि वह बहुत हॉट, बहुत सेक्सी दिखती है और वह उसे उठाकर ले जाएगा।

Post a Comment

0 Comments