Sexy! Malaika Arora Flaunts Ample Cleavage In A Grey Bra As She Hits The Gym; Watch Viral Video.

 Sexy! Malaika Arora Flaunts Ample Cleavage In A Grey Bra As She Hits The Gym; Watch Viral Video!


मलायका अरोड़ा मनोरंजन जगत की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने बेहतरीन फैशन स्वाद के लिए प्रसिद्ध हैं। उनके आउटफिट अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल सेंसेशन बन जाते हैं, चाहे वह एथनिक, वेस्टर्न या परिधान ही क्यों न पहनें। उस प्रक्षेपवक्र को बनाए रखते हुए, मलायका अरोड़ा ने अपने प्रशंसकों को एक बार फिर चौंका दिया जब वह जिम वर्कआउट के लिए बाहर निकलीं।

बुधवार को, लोकप्रिय पैपराज़ो हैंडल विरल भयानी ने एक क्लिप साझा की, जिसमें जिम परिसर में प्रवेश करते समय मलाइका अरोड़ा को पैप्स पर हाथ हिलाते हुए कैद किया गया। उन्होंने गहरे गले वाली ग्रे ब्रा और मैचिंग योगा पैंट पहनी हुई थी। उसने एक कप लिया और पपराज़ी की ओर हाथ हिलाया।

हाल ही में मलाइका अरोड़ा को पैपराजी ने झलक दिखला जा के सेट के बाहर स्पॉट किया। जैसे ही दिवा ने लेंस के लिए पोज़ दिया, प्रशंसक भी उनके साथ तस्वीरें लेने के लिए इकट्ठा हो गए। हालांकि, एक दिव्यांग फैन ने मलाइका के साथ फोटो लेते वक्त उनकी कमर पर अपना हाथ रखा हुआ था. हालांकि एक्ट्रेस ने खुद को शांत रखा, लेकिन उनके सुरक्षाकर्मी ने दौड़कर फैन का हाथ मलाईका की कमर से हटा दिया।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिससे लोग बंट गए। जहां कुछ लोगों ने उस व्यक्ति द्वारा मलायका की कमर पर हाथ रखने पर निराशा व्यक्त की, वहीं अन्य ने तर्क दिया कि वह केवल सहारा ले रहा था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा इन दिनों फराह खान और अरशद वारसी के साथ सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 को जज करती नजर आ रही हैं। यह सोनी टीवी पर प्रसारित होता है और गौहर खान के साथ ऋत्विक धनजानी द्वारा होस्ट किया जाता है। सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनने वाले प्रतियोगी हैं - उर्वशी ढोलकिया, शोएब इब्राहिम, अंजलि आनंद, शिव ठाकरे, आमिर अली, संगीता फोगट, राजीव ठाकुर, अद्रिजा सिन्हा, करुणा पांडे, तनीषा मुखर्जी और श्रीराम चंद्रा।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलायका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। उनका रिश्ता कोई रहस्य नहीं है। दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं और पब्लिकली भी एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते। इससे पहले, मलायका और अर्जुन के ब्रेकअप की अफवाहें भी तब सुर्खियों में आई थीं, जब नेटिज़न्स ने देखा कि बॉलीवुड डीवा ने अर्जुन की सोशल मीडिया तस्वीरों पर न तो कोई टिप्पणी की और न ही उन्हें लाइक किया। हालांकि, बाद में दोनों ने ब्रेकअप की अफवाहों को खारिज कर दिया।


Post a Comment

0 Comments