विवेक बिंद्रा: मोटिवेशनल स्पीकर और उनकी पत्नी के साथ संघर्ष के पीछे की कहानी, ठीक एक महीने बाद सितारों से शादी

 विवेक बिंद्रा: मोटिवेशनल स्पीकर और उनकी पत्नी के साथ संघर्ष के पीछे की कहानी, ठीक एक महीने बाद सितारों से शादी!

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ उनकी पत्नी से मारपीट के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि विवेक बिंद्रा ने अपनी पत्नी को एक कमरे में बंद कर दिया और उनका शारीरिक शोषण किया. हमले में उसकी पत्नी के कान का पर्दा फट गया और उसके शरीर पर भी चोटें आईं।

मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले खासकर नोएडा के सेक्टर-126 थाने में अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने का गंभीर आरोप लगा है। शिकायत पत्नी के भाई ने दर्ज कराई थी। दर्ज मामले के मुताबिक, मारपीट के बाद महिला ने कई दिनों तक दिल्ली के एक निजी अस्पताल में इलाज कराया.

आरोप है कि मारपीट के दौरान उसके कान का पर्दा फट गया और आरोपियों ने उसके बाल भी खींचे. महिला के शरीर पर चोट के निशान दिख रहे हैं. नोएडा पुलिस ने मामले के सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच शुरू कर दी है.



जानकारी के मुताबिक मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोप है। आरोप है कि उसने उसे एक कमरे में बंद कर दिया और उसके साथ शारीरिक शोषण किया, जिससे उसके कान का पर्दा फट गया। उसके शरीर पर घटना की चोटों के निशान हैं। घटना के बाद महिला के परिजन उसे अपने साथ ले गए और दिल्ली के एक निजी अस्पताल में उसका इलाज कराया गया. पूरी घटना सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग टॉपिक बन गई है.

गाजियाबाद के चंदर नगर निवासी वैभव क्वात्रा ने सेक्टर-126 थाने में दर्ज कराई शिकायत में अपने जीजा विवेक बिंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वैभव क्वात्रा ने अपनी शिकायत में कहा कि उनकी बहन यानिका की शादी 6 नवंबर को सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी में विवेक बिंद्रा से हुई थी। शादी के ठीक एक महीने बाद 7 और 8 दिसंबर की रात को विवेक और उसकी मां प्रभा का यानिका से झगड़ा हो गया. आरोप है कि जब यानिका ने अपना बचाव करने की कोशिश की, तो विवेक ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया, उसके साथ मौखिक दुर्व्यवहार किया और उसके साथ मारपीट की।


हमले के परिणामस्वरूप, यानिका के कान का पर्दा फट गया, और उसके पूरे शरीर पर चोटें दिखाई दे रही हैं। बाल खींचने की वजह से उसके सिर पर घाव भी हो गए. विवेक ने यानिका का मोबाइल फोन भी तोड़ दिया. घायल यानिका का इलाज दिल्ली के कैलाश अस्पताल में किया गया.

शिकायतकर्ता वैभव क्वात्रा ने कहा है कि घटना के बाद से उनकी बहन शारीरिक और मानसिक रूप से टूट गई है। वह किसी से बात नहीं कर रही है. विवेक बिंद्रा के खिलाफ मामला सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है और कुछ यूजर्स नोएडा पुलिस से उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

इस पोस्ट को कई लोगों ने शेयर किया है. विवेक बिंद्रा ने 14 दिसंबर को केस दर्ज कराया था. गौरतलब है कि विवेक बिंद्रा के यूट्यूब पर 21.4 मिलियन सब्सक्राइबर्स, इंस्टाग्राम पर 3.9 मिलियन फॉलोअर्स और ट्विटर पर 3.73 लाख फॉलोअर्स हैं।

Post a Comment

0 Comments