सेक्सी मानुषी छिल्लर रेड हॉट बिकिनी में नजर आईं, अपने खूबसूरत कर्व्स दिखाती रहीं, देखें तस्वीरें

सेक्सी मानुषी छिल्लर रेड हॉट बिकिनी में नजर आईं, अपने खूबसूरत कर्व्स दिखाती रहीं, देखें तस्वीरें


मानुषी छिल्लर ने इंटरनेट पर आग लगा दी है! अभिनेत्री मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं और प्रशंसकों को इस दौरे की तस्वीरें और वीडियो दिखा रही हैं। सोमवार को, उसने चीजों को गर्म करने का फैसला किया और लाल हॉट बिकनी पहने हुए तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। मानुषी ने धूप सेंकने और पूल में डुबकी लगाने के लिए एक आकर्षक टू पीस पहना। शेयर की गई पहली तस्वीर में मानुषी को समुद्र तट पर आराम करते, अपने कर्व्स दिखाते और एक किताब पढ़ते हुए देखा गया था। उसने सूरज की रोशनी से अपना चेहरा ढकने के लिए टोपी का इस्तेमाल किया।

दूसरे में वह पढ़ने में व्यस्त दिखीं. वह एक मिरर सेल्फी साझा करने के लिए आगे बढ़ी और कैमरे के लिए समुद्र के सामने पोज़ भी दिया। तस्वीरें शेयर करते हुए मानुषी ने लिखा, “परफेक्ट सुबह ☀️☀️ खुश त्वचा, कुछ स्नोर्कल तैराकी, अच्छा पढ़ना, अच्छा खाना और सबसे अच्छी कंपनी ️। #जुमेरामालदीव #MakePlansHolidays।”

जहां मानुषी अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही हैं, वहीं उनकी आगामी फिल्म ऑपरेशन वेलेंटाइन की टीम ने एक नया टीज़र जारी किया है। ऑपरेशन वैलेंटाइन सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस, संदीप मुड्डा की रेनेसां पिक्चर्स द्वारा निर्मित और गॉड ब्लेस एंटरटेनमेंट (वकील खान) और नंदकुमार अब्बिनेनी द्वारा सह-निर्मित है। अनुभवी विज्ञापन-फिल्म निर्माता और वीएफएक्स प्रशंसक शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा इस फिल्म के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे। शक्ति प्रताप सिंह हदा, आमिर खान और सिद्धार्थ राज कुमार द्वारा लिखित यह फिल्म तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी।


Post a Comment

0 Comments