कामुक! शर्लिन चोपड़ा ने शॉर्ट कट-आउट ड्रेस में दिखाया शानदार क्लीवेज; देखें हॉट वीडियो

 कामुक! शर्लिन चोपड़ा ने शॉर्ट कट-आउट ड्रेस में दिखाया शानदार क्लीवेज; देखें हॉट वीडियो


अक्सर अपने बयानों और विवादों से सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा हाल ही में सोशल मीडिया पर माहौल गर्माती नजर आईं। अभिनेत्री को काफी भड़कीले परिधान में देखा गया। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में बकाइन ड्रेस पहनी थी। प्लंजिंग ड्रेस के साथ कट-आउट ड्रेस में शर्लिन बेहद हॉट लग रही थीं।

शर्लिन चोपड़ा, जो अक्सर अपने बोल्ड फैशन विकल्पों से सुर्खियां बटोरती हैं, ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक बेहद हॉट वीडियो पोस्ट किया है। अब वायरल हो रहे वीडियो में, शर्लिन को कट-आउट विवरण वाली एक शानदार बकाइन पोशाक में देखा जा सकता है। उन्होंने इंस्टाग्राम वीडियो को कैप्शन दिया, "उसका घर बनो... उसके हीरो नहीं... #शुक्रवार #मूड #वाइब्स #सैस।"

शर्लिन चोपड़ा को आखिरी बार वीडियो सिंगल तुनु तुनु में देखा गया था। विक्की और हार्दिक द्वारा निर्मित और सुकृति कक्कड़ द्वारा गाया गया, यह जोशीला गाना टी-सीरीज़ और शर्लिन चोपड़ा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है। वह दोस्त से दुश्मन बनी राखी सावंत के साथ अपने झगड़े को लेकर भी चर्चा में रही हैं।

अभिनेत्री ने एकता कपूर की स्ट्रीमिंग सीरीज़ पौरशपुर के सीज़न 2 में स्क्रीन पर वापसी की। अपनी वापसी के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेत्री ने News18 से कहा था, “यह मेरे पुनर्जन्म की तरह है और मैं एकता कपूर की आभारी हूं जिन्होंने सोचा कि मैं पौरशपुर -2 का चेहरा बनने के योग्य हूं। मैं हमेशा अच्छा काम करने के लिए उत्सुक रहा हूं जहां मैं अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन कर सकूं और तभी यह सीरीज मेरे पास आई। जब मुझे इस भूमिका की पेशकश की गई, तो मैंने खुद से पूछा, 'मुझमें और उसके बीच क्या समानता है?' मुझे एहसास हुआ कि मुझमें इस किरदार के साथ बहुत सारे गुण हैं। जब कोई उन्हें 'रानी' कहकर बुलाता है तो वह उन्हें 'महारानी' कहकर बुलाने को कहती हैं। वह ऐसी व्यक्ति है जो अपनी कीमत जानती है। बिल्कुल उनकी तरह, मैं खुद को किसी विजेता से कम नहीं मानता हूं।


Post a Comment

0 Comments