कामुक! नेहा शर्मा ने गोल्डन हॉल्टर टॉप में उमस भरी सेल्फी से गर्मी बढ़ाई; देखें हॉट तस्वीरें

कामुक! नेहा शर्मा ने गोल्डन हॉल्टर टॉप में उमस भरी सेल्फी से गर्मी बढ़ाई; देखें हॉट तस्वीरें!


एक्ट्रेस नेहा शर्मा अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ाने के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरों में अपने कर्व्स दिखाने से नहीं कतराती हैं। एक नए फोटो डंप में, उसने गोल्डन हॉल्टर टॉप में अपनी आकर्षक सेल्फी के साथ चीजों को एक पायदान ऊपर ले लिया।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "सप्ताहांत बीत गया...।" अभिनेत्री झिलमिलाते सुनहरे हॉल्टर टॉप में कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराती हुई खूबसूरत लग रही थी। उसके लहराते बाल उसके चेहरे को पूरी तरह से ढँक रहे थे और उसने चमकदार होंठों वाला लुक चुना।

नेहा 21 नवंबर को 36 साल की हो गईं। उन्होंने अपना जन्मदिन दुबई में अपनी बहन, अभिनेत्री आयशा शर्मा के साथ मनाया। आयशा ने अपनी बहन के लिए एक इमोशनल नोट लिखा। “जन्मदिन की पोस्ट उस तरह की पोस्ट होती हैं जिसे लोग सोशल मीडिया पर पढ़ते हैं और किसी बंधन को समझने की कोशिश करते हैं। साझेदारों, बहनों, दोस्तों, चाहे कुछ भी हो, के बीच एक बंधन। लेकिन एक इंस्टाग्राम पोस्ट कभी भी किसी को यह समझने में मदद नहीं कर सकती है कि वास्तव में बंधन क्या है, कम से कम जब मेरी बहन और मेरी बात आती है तो नहीं। फिर भी यह किया जाना चाहिए, इसलिए यह यहां है,'' आयशा ने अपनी पोस्ट शुरू की।

“जब तक आप वास्तव में नेहा को नहीं जानते, आप वास्तव में नेहा को नहीं जान सकते। वह पोषण करने वाली, सहानुभूतिपूर्ण, संवेदनशील है और ऐसी व्यक्ति है जो वास्तव में प्यार करना जानती है और मेरी राय में किसी के प्यार करने का गुण ही सबसे बड़ा गुण है। नेहा किसी और से इतना प्यार और पालन-पोषण करती है। महान अदम्य भावना और इच्छाशक्ति वाला व्यक्ति। जन्मदिन मुबारक हो नेहा,'' उन्होंने आगे कहा।

नेहा शर्मा क्रुक, तुम बिन, यमला पगला दीवाना 2, यंगिस्तान, क्या सुपर कूल हैं हम और तान्हाजी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ जोगीरा सारा रा रा में नजर आई थीं। फिल्म में संजय मिश्रा और महाअक्षय चक्रवर्ती भी प्रमुख भूमिकाओं में थे। नेहा की छोटी बहन आयशा शर्मा भी एक अभिनेत्री हैं।


Post a Comment

0 Comments