कामुक! नवीनतम फोटोशूट में न्यूड होकर उर्फी जावेद ने सबको चौंका दिया; यहा जांचिये

 कामुक! नवीनतम फोटोशूट में न्यूड होकर उर्फी जावेद ने सबको चौंका दिया; यहा जांचिये


उर्फी जावेद अपने फैशन विकल्पों से सभी को आश्चर्यचकित करने में कभी असफल नहीं होती हैं। उनका बोल्ड और जबरदस्त अवतार अक्सर सभी का ध्यान खींच लेता है. शनिवार की सुबह भी, बिग बॉस ओटीटी फेम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिन्होंने सभी को हैरान कर दिया।

लेटेस्ट तस्वीरों में उर्फी टॉपलेस होकर कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। उसने अपना टॉप उतार दिया क्योंकि उसने अपने हाथ से उसकी शालीनता को ढक दिया था। उसके पूरे शरीर पर लिपस्टिक के चुंबन के निशानों ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। उर्फी ने अपने बोल्ड अवतार की एक झलक शेयर करते हुए लिखा, “जल्द ही अपना अकाउंट डिलीट करूंगी।” यहां देखें तस्वीरें:

तस्वीरें ऑनलाइन साझा किए जाने के तुरंत बाद, कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने इस पर प्रतिक्रिया दी। उनके फोटोशूट से प्रभावित होकर एक फैन ने लिखा, "यह तस्वीर किसी मैगजीन के लिए फ्रंट कवर फोटो होनी चाहिए...फायरी।" एक अन्य यूजर ने उन्हें "इतनी खूबसूरत, इतनी खूबसूरत, इतनी हॉट" कहा। एक अन्य फैन ने एक्ट्रेस के लिए प्यार जाहिर करते हुए लिखा, "आई लव यू!!!" लाल दिल वाले इमोजी के साथ।

उर्फी जावेद ने निश्चित रूप से अपने लिए एक जगह बनाई है। उन्हें एक कारण से 'DIY एक्सपर्ट' कहा जाता है। जब भी वह पपराज़ी द्वारा खींची जाती है, तो उसका बोल्ड पहनावा हर किसी का ध्यान खींच लेता है। इस साल की शुरुआत में, उर्फी जावेद ने अपने पहनावे की पसंद के बारे में बात की थी जब उन्होंने बताया था कि कैसे लोग उनका सम्मान नहीं करते हैं और इसलिए उनके साथ काम करने से बचना चाहते हैं। “मैंने लोकप्रियता हासिल कर ली है? हाँ। यश? हाँ। काम? नहीं, लोग मेरा सम्मान नहीं करते। लोग मेरे साथ काम नहीं करना चाहते," उसने बीबीसी वर्ल्ड को बताया और फिर कहा, "मैं ध्यान आकर्षित करती हूँ। मैं ध्यान चाहता हूं इसलिए मैं वैसे ही कपड़े पहनता हूं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की समेत कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के बाद वह प्रसिद्ध हुईं। उर्फी जावेद को आखिरी बार रियलिटी टीवी शो स्प्लिट्सविला के 14वें संस्करण में एक शरारती के रूप में देखा गया था।



Post a Comment

0 Comments