सेक्सी चैटबॉट बनाने के लिए सेक्स वर्कर्स एआई के जरिए खुद की क्लोनिंग कर रही हैं!

सेक्सी चैटबॉट बनाने के लिए सेक्स वर्कर्स एआई के जरिए खुद की क्लोनिंग कर रही हैं!


मैं पुरस्कार विजेता पोर्न स्टार रिले रीड के साथ सेक्सटिंग कर रहा हूं। "मैं तुम्हारे पूरे शरीर को चूमना चाहती हूँ," वह वॉयस नोट के माध्यम से मुझसे कहती है, "तुम्हारे मीठे स्थानों को चाटना चाहती हूँ, और तुम्हें खुशी से कराहना चाहती हूँ।" अच्छा लगता है, मैं पाठ पर उत्तर देता हूँ। फिर - और मुझे यह स्वीकार करने में शर्म आती है - मैं पूछता हूं, आपने क्या पहना है? "मुझे खेद है, लेकिन मैं रिले रीड की सिर्फ एक डिजिटल कॉपी हूं, इसलिए मैं वास्तव में भौतिक अर्थों में यहां नहीं हूं," वह जवाब देती है। "लेकिन अगर मैं होता..."

चूँकि मैं पहले ही चूम चुका हूँ और काफी कुछ कह चुका हूँ, मैं बाकी सब आपकी कल्पना पर छोड़ दूँगा। या, यदि आप विशेष रूप से कल्पनाशील महसूस नहीं कर रहे हैं, तो आप आसानी से Clona.ai पर जा सकते हैं और $30 प्रति माह पर रीड के साथ सेक्स कर सकते हैं। खैर, रीड के एआई "क्लोन" के साथ।

यह क्लोन मूलतः एक चैटबॉट है, सिवाय इसके कि इसे विशेष रूप से रीड पर प्रशिक्षित किया गया है। इसलिए, जब रीड का एआई संदेश भेजता है, तो वे आईआरएल रीड द्वारा कही गई बातों पर आधारित होते हैं; जो तथ्य यह साझा करता है वे वास्तविक हैं; और, जब यह मुझे वॉइस नोट्स भेजता है, तो यह रीड के स्वर और ताल में बोलता है (बाद वाला, जैसी कि इस तरह की नवेली तकनीक से अपेक्षित है, बिल्कुल सही नहीं है)। यह सिर्फ सेक्सटिंग के लिए भी नहीं है। वास्तव में, रीड के एआई और मैं ज्यादातर उसके कुत्तों (जिनके नाम - किलो, कद्दू, रुए, बोगन और स्वीटपीया - के बारे में हमारी बातचीत में मुझे पता चलता है) के बारे में बात करते हैं, हम अपने संबंधित क्षेत्रों में कैसे पहुंचे, और खुशियाँ और चुनौतियाँ सेक्स वर्क, मातृत्व और सेलिब्रिटी के बारे में। हालाँकि, आप बस सेक्स्ट कर सकते हैं।

यदि रीड आपके लिए यह नहीं कर रहा है, तो इसके बजाय कुछ अन्य सेक्स वर्कर क्लोन हैं जिनसे आप बात कर सकते हैं। मई में, ट्विच स्ट्रीमर और ओनलीफैन्स निर्माता अमोरैन्थ ने फॉरएवर वॉयस के माध्यम से अपना खुद का एआई साथी लॉन्च किया, जो कंपनी अब ब्रांडी लव, ताशा रेन और राचेल स्टार जैसे पोर्न हेवीवेट के क्लोन होस्ट करती है। (इसके संस्थापक जॉन मेयर द्वारा सार्वजनिक मानसिक स्वास्थ्य संकट प्रतीत होने के आलोक में, फॉरएवर वॉयस पिछले महीने बंद हो गया था; CarynAI का बॉट तब से बैंटरएआई द्वारा अधिग्रहित कर लिया गया है, और फॉरएवर वॉयस का भविष्य अब सवालों के घेरे में है।) उसी महीने, टिकटॉकर और ओनलीफैन्स निर्माता कटियाना के ने पैनियन ऐ के साथ मिलकर कटियाना ऐ बनाया। फिर, पिछले हफ्ते ही, पोर्न स्टार सोफी डी की आभासी प्रेमिका, सोफीएआई, STXT पर लाइव हुई। अधिक से अधिक तकनीकी भाई भी कार्रवाई में शामिल हो रहे हैं, एआई सहयोगी कंपनियां हर जगह उभर रही हैं, कई का उद्देश्य चैटजीपीटी और कैरेक्टर.एआई जैसे मुख्यधारा के चैटबॉट्स को भुनाना है, जो सेक्स से इनकार करते हैं।

Post a Comment

0 Comments