पिक टॉक: अवनीत का सेक्सी एथनिक शो

 पिक टॉक: अवनीत का सेक्सी एथनिक शो


अवनीत कौर अकेले दम पर इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ा सकती हैं. वह इतनी खूबसूरत हैं कि वह जो भी तस्वीर शेयर करती हैं वह कायल हो जाती है और इंटरनेट पर लोग उन्हें हमेशा देखना पसंद करते हैं।

हाल ही में उन्होंने फिर से ऐसी तस्वीरें शेयर कीं जिससे हर कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ करने पर मजबूर हो गया। अपने हालिया फोटोशूट में वह ग्लिटर वाली नीली साड़ी पहने नजर आईं। ग्लैमरस साड़ी में एक ऑफ-शोल्डर ब्लाउज भी था जो उन पर सेक्सी लग रहा था, जो उनके कर्व्स को खूबसूरती से निखार रहा था। इस ड्रेस के साथ अवनीत प्लीहा क्षेत्र पर अपना टैटू दिखा सकती हैं। गहरे नीले रंग की साड़ी वाकई उनके लुक को लाजवाब बना रही थी.

अपनी साड़ी के साथ अवनीत के बाल बाउंसी थे, जिन्हें खुला रखा गया था और वे फ्लॉलेस लग रहे थे। इस पोशाक में उनका आत्मविश्वास इतना ऊंचा था, और यह स्पष्ट था कि उन्हें अपनी पोशाक बहुत पसंद आ रही थी।

इस ड्रेस में अवनीत वाकई मंत्रमुग्ध कर रही थीं। यहां तक कि फैंस भी उनकी बेदाग बॉडी की तारीफ करना बंद नहीं कर सके।

टीवी सीरियल्स में बाल कलाकार के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाली अवनीत ने अपनी प्रतिभा और कड़ी मेहनत के दम पर बड़े पर्दे तक अपनी जगह बनाई। उनके 32 मिलियन से अधिक प्रशंसक बन गए हैं, जो एक ऐसी उपलब्धि है जिसे बड़े फिल्मी सितारे भी हासिल नहीं कर सके। वह सही मायनों में यूथ आइकन हैं।'





Post a Comment

0 Comments