कामुक ! ब्लैक स्विमसूट में सोनाक्षी सिन्हा ने दिखाया अपना कर्व्स; हॉट तस्वीरें हो रही हैं वायरल, यहां देखें

 कामुक ! ब्लैक स्विमसूट में सोनाक्षी सिन्हा ने दिखाया अपना कर्व्स; हॉट तस्वीरें हो रही हैं वायरल, यहां देखें



शनिवार को सोनाक्षी सिन्हा ने एक उमस भरे काले स्विमसूट में अपने कर्व्स को दिखाते हुए तापमान बढ़ा दिया। एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। फैन्स ने कमेंट सेक्शन में उन्हें 'सुपर हॉट' बताया। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने नवीनतम फोटोशूट से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है।

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर सोनाक्षी ने लिखा, "जलपरी को समुद्र की याद आ रही है।" तस्वीरों में हम उन्हें ब्लैक कलर का स्विमसूट पहने हुए देख सकते हैं. वह अपने कर्व्स फ्लॉन्ट कर रही हैं और बेहद सेक्सी लग रही हैं. मेकअप का खेल भी चरम पर है।

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडके पर उनके साथ एक प्यारी सी रील डाली और इसके साथ एक हार्दिक नोट भी लिखा। नोट में लिखा है, “मेरे Z(ee) को क्रे… यह काफी स्पष्ट है। मेरे निजी मनोचिकित्सक @iamzahero को जन्मदिन की शुभकामनाएँ। रील में लवबर्ड्स के कुछ सबसे प्यारे पलों को दिखाया गया है। उन्होंने निश्चित रूप से प्रमुख युगल लक्ष्यों को पूरा किया और प्रशंसक उनकी सुंदरता पर काबू नहीं पा सके और टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ आ गई।

इस अफवाह वाले लवबर्ड्स ने पिछले साल सोनाक्षी के जन्मदिन के मौके पर अपने रिश्ते को इंस्टा पर ऑफिशियल कर दिया था। जहीर ने 2019 में सलमान खान द्वारा निर्मित रोमांटिक ड्रामा फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म में उनके साथ दिवंगत दिग्गज अभिनेत्री नूतन की पोती प्रनूतन बहल थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लंबे समय से जहीर खुद को तैयार कर रहे हैं और परफेक्ट फिल्म पाने के लिए कई ट्रेनिंग सेशन से गुजर रहे हैं।

जहीर और सोनाक्षी सिन्हा की मुलाकात सलमान खान के जरिए हुई थी। बताया जा रहा है कि उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और अब दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं। दोनों को फिल्म डबल एक्सएल में एक साथ देखा गया था।

अगली बार, वह फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में दिखाई देंगी, जिसे नेटफ्लिक्स इंडिया के सबसे बड़े शो में से एक माना जाता है। यह वेब शो स्वतंत्रता-पूर्व भारत में वेश्याओं के जीवन में प्यार और विश्वासघात के विषयों के इर्द-गिर्द घूमेगा। फिल्म में सोनाक्षी, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख के साथ वेश्या का किरदार निभाती नजर आएंगी।


Post a Comment

0 Comments