कामुक! अलाया एफ ब्लैक बिकिनी में अपने वॉशबोर्ड एब्स फ्लॉन्ट करते हुए फिट और शानदार लग रही हैं, देखें हॉट तस्वीरें!

 कामुक! अलाया एफ ब्लैक बिकिनी में अपने वॉशबोर्ड एब्स फ्लॉन्ट करते हुए फिट और शानदार लग रही हैं, देखें हॉट तस्वीरें!


बॉलीवुड अभिनेत्री अलाया एफ स्विमसूट पहनना जानती हैं और उनका नवीनतम लुक भी इसका अपवाद नहीं था। अपने परफेक्ट 10 फिगर और फिट बॉडी के लिए मशहूर अभिनेत्री ने किनारों पर सफेद और भूरे रंग की सजावट के साथ एक बोल्ड ब्लैक बिकनी सेट पहन लिया। उसने लापरवाही से एक काली लंबी शर्ट पहन ली।

तस्वीरों में से एक में, वह सीधी मुद्रा में बैठी थी, अपने सुपरिभाषित वॉशबोर्ड एब्स और अपने फिगर को दिखा रही थी। हिंडोले के भीतर दूसरी तस्वीर में, वह पिज्जा दावत में शामिल हुई। वह तैरने के बाद ताजा लग रही थी, गीले बाल और सफेद लेस वाली स्ट्रैपी ड्रेस के नीचे पावर ब्लू बिकिनी का आभास हो रहा था। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “जीवन पूरी तरह से संतुलन के बारे में है, कभी-कभी मैं फोटो 1 होती हूं ➡️ कभी-कभी मैं फोटो 2 होती हूं।”

अलाया एफ सबसे प्रमुख प्रतिभाओं में से एक हैं, जिन्होंने जवानी जानेमन, फ्रेडी, ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत और यू-टर्न जैसी फिल्मों में अपने असाधारण प्रदर्शन से धूम मचाना जारी रखा है। काम के मोर्चे पर, अलाया एफ एक साथ कई प्रोजेक्ट्स संभाल रही हैं। वह कई फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं, जिनमें टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां, श्री और एक और गजब कहानी शामिल हैं।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली अलाया ने दृढ़ता से कहा कि भाई-भतीजावाद उनके लिए मददगार नहीं है। “मैं जो फिल्में चाहता हूं उन्हें पाने के लिए यह एक ऐसी लड़ाई है। आप जानते हैं कि मैं सचमुच उन लोगों की तरह महसूस करता हूँ जिन्हें मैं चाहता हूँ। यह उन बैठकों को पाने की लड़ाई है जो मैं कभी-कभी चाहता हूं, आप जानते हैं, यह एक यात्रा है। और कभी-कभी आपको अच्छा लगता है कि मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है? आप जानते हैं कि कभी-कभी मुझे इतना अधिक संघर्ष करने की आवश्यकता क्यों पड़ती है? मुझे खुद को लगातार साबित करने की आवश्यकता क्यों है, भले ही मुझे लगता है कि मैंने खुद को कई तरीकों से साबित कर दिया है? तो, यह कभी-कभी थोड़ा अजीब होता है। इसलिए अब भी अपने आप को लगातार याद दिलाते रहें कि आप जो करते हैं उसमें अच्छे हैं, और आप यहां कुछ करने के लिए हैं, और आपको बस इसे जारी रखना है। मुझे लगता है कि यह मेरे लिए सबसे कठिन काम है।”



Post a Comment

0 Comments