कामुक! मौनी रॉय ने पूल में चिल करते हुए सेक्सी बिकिनी में गर्मी बढ़ाई, हॉट वीडियो वायरल

 कामुक! मौनी रॉय ने पूल में चिल करते हुए सेक्सी बिकिनी में गर्मी बढ़ाई, हॉट वीडियो वायरल



बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय ने सोमवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेक्सी तस्वीरों की एक श्रृंखला में अपनी टोन्ड बॉडी का प्रदर्शन किया। 37 वर्षीय स्टार ने आकर्षक तस्वीरों और वीडियो के लिए बहु-रंगीन पैटर्न वाला बिकनी सेट पहना था।


जब वह उमस भरे चित्रों और वीडियो के लिए पोज़ दे रही थी तो उसके हल्के भूरे बालों को एक ऊंचे बन में स्टाइल किया गया था। एक वीडियो में मौनी को अपने पति सूरज नांबियार के साथ पूल में चिल करते देखा जा सकता है। एक्ट्रेस फिलहाल अपने पति के साथ न्यू ईयर वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। पोस्ट शेयर करते हुए मौनी ने लिखा, ''उठो, कॉफी, तैरो, खाओ, पढ़ो, कुछ दिन दोहराओ


हाल ही में मौनी रॉय ने अपनी बेस्ट फ्रेंड दिशा पाटनी के साथ बीच वेकेशन एन्जॉय किया। दोनों एक साथ क्रिसमस मनाने के लिए फुकेत में थे। संयुक्त राज्य अमेरिका में द एंटरटेनर्स टूर के दौरान करीब आने के बाद से यह जोड़ी प्रमुख बीएफएफ गोल कर रही है।


मौनी रॉय ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एकता कपूर की फिल्म 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी। नागिन में अभिनय करने के बाद वह एक घरेलू नाम बन गईं। मौनी ने 2018 में अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया। पिछले साल मौनी को अयान मुखर्जी की मैग्नम ओपस, ब्रह्मास्त्र में देखा गया था। हाल ही में उन्हें जुबिन नौटियाल के साथ 'दोतारा' नाम के म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया था। उन्हें आखिरी बार वेब सीरीज सुल्तान ऑफ दिल्ली में देखा गया था।


दिल्ली के सुल्तान में कैबरे डांसर की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, मौनी रॉय ने इंडियन एक्सप्रेस.कॉम को बताया, “ब्रह्मास्त्र बिल्कुल अलग थी। जब आप गोल्ड, रॉ और मेड इन चाइना देखते हैं, तो मैंने बहुत ही भारतीय किरदार निभाए थे। शायद नागिन और सती के बाद लोग मुझे केवल 'साड़ी पहने भारतीय किरदार' के रूप में ही देख सकें। तो, मिलन सर ने मुझे इस कैबरे डांसर नयनतारा के रूप में सोचा, उस समय जब ब्रह्मास्त्र भी रिलीज़ नहीं हुई थी। मुझे लगता है कि एक अभिनेता बनने के लिए यह एक रोमांचक समय है जहां निर्माता आपको विभिन्न भूमिकाओं में देख सकते हैं। इतने बड़े-बड़े पार्ट लिखे जा रहे हैं. मैं वास्तव में भाग्यशाली महसूस करती हूं कि मुझे इन भूमिकाओं की पेशकश की गई और मैं इन्हें स्क्रीन पर निभा सकूंगी,'' उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस को बताया।

Post a Comment

0 Comments