सेक्सी सोनाली राउत ने बिकिनी पहनकर हॉट टब में किया डांस, कामुक वीडियो हुआ वायरल

 सेक्सी सोनाली राउत ने बिकिनी पहनकर हॉट टब में किया डांस, कामुक वीडियो हुआ वायरल



सोनाली राउत ने अपने सेक्सी वीडियो से इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है. शनिवार को, दिवा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बाथटब में अपने वीडियो से तापमान बढ़ा दिया। सोनालू गुलाबी और काले रंग की बिकिनी में नजर आईं। भरपूर क्लीवेज दिखाते हुए सोनाली को गर्म पानी के टब में उतरते देखा गया। उन्हें पानी के साथ खेलते और कैमरे के सामने एक कामुक नृत्य करते हुए देखा गया, जबकि पृष्ठभूमि में दिलजीत दोसांझ की किन्नी किन्नी बज रही थी।

उन्होंने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, “मेरी ख़ुशी की जगह!!!!” इस वीडियो पर अजाज खान समेत कई सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आईं. अभिनेता ने आग वाले इमोजी गिराए। अन्य प्रशंसकों ने भी वीडियो पर प्रतिक्रिया दी। “चमकदार सुंदरता ❤️❤️,” एक टिप्पणी पढ़ी गई। दूसरी टिप्पणी पढ़ी गई, “हॉट❤️❤️❤️।” एक तीसरे उपयोगकर्ता ने कहा, “पानी में भी बहुत अधिक गर्मी है।” कई अन्य लोगों ने टिप्पणी अनुभाग में आग और लाल दिल वाले इमोजी डाले। नीचे वीडियो देखें:


हालांकि सोनाली राउत ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आई हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी लोकप्रिय हैं। वह अक्सर आकर्षक फोटोशूट और पर्दे के पीछे के वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिससे ऑनलाइन तहलका मच जाता है। वह 2010 में किंगफिशर कैलेंडर में शामिल हुईं जब वह सिर्फ 19 साल की थीं। सोनाली ने 2014 में फिल्म द एक्सपोज से अभिनय की शुरुआत की, जहां उन्होंने हिमेश रेशमिया और यो यो हनी सिंह के साथ अभिनय किया। उन्होंने बिग बॉस सीजन 8 में भी भाग लिया, जहां उनके विचित्र और मुखर व्यक्तित्व ने दर्शकों का मनोरंजन किया, जिससे उन्हें फाइनलिस्ट में से एक के रूप में स्थान मिला।


2016 में सोनाली फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में नजर आईं जिसमें उन्होंने शाइनी का किरदार निभाया था। वह फिल्म 'लिपस्टिक लगा के' के एक आइटम सॉन्ग में भी नजर आई थीं। उन्होंने वेब सीरीज़ डेंजरस में भी काम किया, जिसमें करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने अभिनय किया था। सीरीज़ का निर्देशन भूषण पटेल ने और निर्माण मीका सिंह ने किया था।


संबंधित कहानियां

ऋतिक रोशन, सबा आजाद ने कैजुअल कपड़ों में फैशन गोल्स पूरे किए, हवाई अड्डे पर तस्वीरें खिंचवाईं; घड़ी

रितिक रोशन, सबा आजाद ने कैजुअल परिधानों में फैशन लक्ष्यों को पूरा किया, तस्वीरें खिंचवाईं...

करण जौहर ने फिल्म पीआर में काम करने के बारे में चौंकाने वाला बयान दिया: 'हम अपने लोगों को प्रशंसा करने के लिए भेजते हैं...'

करण जौहर ने फिल्म पीआर में काम करने के बारे में चौंकाने वाला बयान दिया: 'हम भेजते हैं...'

Post a Comment

0 Comments